Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: पूनम पांडे ने बिकिनी पहन मचाई सनसनी, यूजर्स बोले-रणवीर सिंह क्यों गलत

- Advertisement -

Poonam Pandey Video: बोल्डनेस का खुमार बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों तक के सिर चढ़कर बोल रहा है। हर सितारा खुद को बोल्ड दिखाने के लिए सेक्सी फोटोशूट करा रहा है। इसी में एक नाम भोजपुरी हसीना पूनम दुबे (Poonam Dubey) का भी है, जो अपने लेटेस्ट वीडियो को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं। अब पूनम पांडे ने भी टू पीस में हॉटनेस फ्लॉन्ट की है, जिसको देख लोग उनको भी रणवीर सिंह की तरह गलत ही बता रहे हैं।

और पढ़िए – Akshara Singh: अपनी शादी को लेकर अक्षरा सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसा दुल्हा चाहिए

 

और पढ़िए – खेसारी का एक और धमाका, वायरल हो रहा है ‘बेदर्दा दर्द देले बा’

दरअसल पैपराजी ने उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वो लेपर्ड प्रिंट वाली बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। उस पर उन्होंने रेड कलर का बाथरोब लिया हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने बालों को हल्का कर्ल किया हुआ है। बता दें कि पिछले दिनों पूनम ने रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों को लेकर अपना रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा था कि उनके गेम में वो उन्हें मात दे रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों पर पूनम पांडे ने कहा था, ‘आपने मेरे ही खेल में मुझे हरा दिया रणवीर सिंह‘। अब पूनम का बिकिनी वीडियो आते ही कई यूजर्स ने रणवीर को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। उनके लुक्स पर जहां फैन्स फिदा हुए, वहीं उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं थी।

और पढ़िए –भोजपुरी बाला अक्षरा सिंह संग आमिर खान ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

आगे बता दें कि पीनम को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, ‘यार ये तो पुष्पा को भी झुका देगी‘। तो दूसरे ने कमेंट किया, ‘डरावनी दिख रही है‘। एक यूजर ने लिखा, ‘ये चुड़ैल कौन है, मैं डर गया‘। एक अन्य ने लिखा, ‘ये ठीक है पर रणवीर ने किया वो गलत, फुल बराबरी चल रही है‘। एक ने कहा, ‘इसपे तो एफआईआर करो रणवीर पर ही क्यों‘। देखा जाए तो रणवीर के फैंस ने अब पूनम की भी क्लास लगा दी।

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss