Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: बेहोश आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने किया खुलेआम किस, देख हैरान हुए लोग

Bhojpuri Hot Romance video: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) का एक कॉमेडी वीडियो इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही है। इस वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ ने पुलिस की वर्दी पहन रखी हैं […]

Bhojpuri Hot Romance video: भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस क्वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali dubey) का एक कॉमेडी वीडियो इंटरनेट पर धड़ाधड़ वायरल हो रही है। इस वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ ने पुलिस की वर्दी पहन रखी हैं और वो आम्रपाली की जान बचाने के लिए नदी में कूद जाते हैं। इसके बाद पानी में आम्रपाली को निकालकर बाहर लाते हैं, लेकिन आम्रपाली बेहोश पड़ी हुईं दिख रहीं हैं। निरहुआ उनकी जान बचाने अदाकारा को हिलाते हैं, जिससे कि वो उठ जाएं।

और पढ़िए – Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

 

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि निरहुआ होश में लाने के लिए आम्रपाली को वहां मौजूद लोगों के कहने पर मुंह पर हवा देते यानि माउथ टू माउथ देते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस को होश आ जाता है। अब वीडियो में आगे आप खुद देखकर हैरान हो जाएंगे कि हुआ क्या? ये कॉमेडी वीडियो इतनी बार देखा जा रहा है कि इस पर अब तक बहुत व्यूज आ चुके हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 29, 2022 04:40 PM