---विज्ञापन---

Video: निरहुआ ने दिया मधु शर्मा को ‘कोरवा का सुख’, जोड़ी ने लगाई पानी में आग

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ी निरहुआ और मधु शर्मा के फैंस इस कदर दीवानें हैं कि उनके हर वीडियो को देख उनके तनबदन में आग लग जाती हैं। इन दिनों दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) का गाना ‘देद कोरवा के सुख’ एक बार फिर इंटरनेट पर […]

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ी निरहुआ और मधु शर्मा के फैंस इस कदर दीवानें हैं कि उनके हर वीडियो को देख उनके तनबदन में आग लग जाती हैं। इन दिनों दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और मधु शर्मा (Madhu Sharma) का गाना ‘देद कोरवा के सुख’ एक बार फिर इंटरनेट पर ट्रेडिंग हो रहा हैं। लोग बार-बार इस गाने में दोनों की मस्ती देख रहे हैं। इस गाने में मधु एक ब्लैक ड्रेस पहन निरहुआ से कोरवा का सुख मांग रही हैं, वो उनके साथ डांस और रोमांस भी जमकर कर रही हैं।

 

 

और पढ़िए – Video: मंडप पर निरहुआ ने ठुकराया आम्रपाली का प्यार, बिलखते हुए एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ये गाना फिल्म Gulami का है, जिसको Indu Sonali और Nirahua ने गाया है। इतना ही नहीं इस गाने के लिरिक्स प्यारे लाल ने लिखे हैं। इसके अलावा इस रोमांटिक गाने को Wave Music Bhojpuri चैनल ने यूट्यूब पर अपलोड किया है, जिस पर अब तक 828,567 व्यूज आ चुके हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 13, 2022 05:03 PM