Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: नम्रता मल्ला ने टू पीस पहन किया बैली डांस, मूव्स देख फैंस ने खोए होश

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। बता दें कि नम्रता मल्ला का एक यूट्यूब चैनल है, जहां वो वीडियोज के जरिये लोगों को डांस सिखाती हैं। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस […]

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में नम्रता मल्ला (Namrata Malla) भी शुमार हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को मदहोश कर देता है। बता दें कि नम्रता मल्ला का एक यूट्यूब चैनल है, जहां वो वीडियोज के जरिये लोगों को डांस सिखाती हैं। नम्रता का धांसू डांस देखने के बाद हर किसी का डांस करने का मन कर सकता है। हाल ही में नम्रता ने अपना ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक का फ्यूजन दिखाते हुए फैंस को अपनी आखें खुली की खुली रखने पर मजबूर कर दिया है।

 

यहाँ पढ़िए Video: मंच पर गोरी नागोरी ने किया खतरनाक डांस, बोल्ड अदाओं से लूट ली महफिल

 

 

दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में नम्रता बैली डांस के साथ-साथ ट्वर्क करती नजर आ रही हैं। इस तरह का डांस हर किसी के बस की बात नहीं है। बॉलीवुड में भी ऐसी कुछ ही हसीनाएं हैं, जो इस तरह ट्वर्क डांस कर पाती हो। मगर नम्रता अपने सेक्सी डांस मूव्स से किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। इस वीडियो में अदाकारा गोल्डन कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं, जिसके साथ उन्होंने ज्वेलरी भी कैरी की है।

 

 

यहाँ पढ़िए Photos: मनसा देवी के दर्शन करने पहुंची अक्षरा सिंह, दिखा देसी अवतार

 

इस वीडियो में जिस तरह से नम्रता अपने डांस मूव्स दिखा रही है, वो वाकई गजब के हैं। डांस में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही उनके चेहरे के एक्सप्रेशन भी देखने लायक है। एक्ट्रेस के वीडियो आते के साथ ही इतने पॉपुलर हो जाते हैं कि उन पर फैंस कमेंट्स की धड़ी लगा देते हैं और व्यूज भी लाखों में पहुंच जाते हैं। अपनी लचकाती कमर को मेंटेन करने के लिए नम्रता मल्ला जिम में जमकर खूब पसीना बहाती हैं। इसके अलावा परफेक्ट डाइट प्लान के साथ एक्ट्रेस अपने डेली रूटीन को लेकर काफी स्ट्रिक्ट हैं। रोज की कड़ी मशक्कत के बाद एक्ट्रेस अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं भूलतीं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 16, 2022 07:13 PM