--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

- Advertisement -

मुंबई। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्‍टार और मोस्ट पॉपुलर गायकों में से एक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के गानें अक्सर धमाल मचाते रहते हैं। मनोज तिवारी के गाने ऐसे हैं, जो कि आज भी काफी पसंद किए जा रहे हैं। ऐसे में यूट्यूब पर मनोज तिवारी का एक थ्रोबैक वीडियो सॉन्ग ‘बेबी बियर पीके’ (Baby Bear Pike) फिर से वायरल हो रहा है। मनोज तिवारी का ये वीडियो सॉन्ग साल 2015 में वेव म्यूजिक पर रिलीज किया गया था। इस गाने को आज भी मनोज तिवारी के चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं।

 

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

 

 

‘बेबी बियर पीके’ (Baby Bear Pike) हिट भोजपुरी गाने में मनोज तिवारी ने ही आवाज भी दी है। अब तक इस गाने को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को आज भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है। इस गाने में मनोज तिवारी का अलग ही अंदाज देखने को मिला है। जिसमें वो अपनी बेबी को बियर पीलाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में मनोज तिवारी के अनोखे अंदाज को देखकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं। मनोज तिवारी का उपर वाली के चक्कर में, बगल वाली जान मारेली, रिंकिया के पापा और जिया हो बिहार के लाला सॉन्ग काफी हिट रहे और फैंस ने इन सॉन्ग को काफी पसंद भी किया।

और पढ़िएVideo: डांस करते वक्त स्टेज पर गिर पड़ीं गोरी नागोरी , फिर जो हुआ कर देगा हैरान

 

 

बता दें कि मनोज तिवारी बॉलीवुड की फिल्मों के लिए भी गाने गा चुके हैं। मनोज तिवारी ने अनुराग कश्यप की चर्चित फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए आवाज दी थी। जिसके बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा भी हुआ था।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss