Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: लुंगी पहन रक्षा गुप्ता के दीवाने हुए खेसारी लाल, खटिया पर किया रोमांस

Bhojpuri Hot Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन आवाज के लिए भी मशहूर हैं। यही नहीं खेसारी के गाने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं। यही वजह है कि उनका हर एक गाना रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाता है। […]

Bhojpuri Hot Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन आवाज के लिए भी मशहूर हैं। यही नहीं खेसारी के गाने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं। यही वजह है कि उनका हर एक गाना रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा जाता है। अब उनका एक और पुराना गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी लाल का गाना ‘दुरे रही राजा जी’ (Dure Rahi Raja Ji) ने फैंस को दीवाना बना दिया है और वो इसे बार-बार देखे जा रहे हैं।

 

और पढ़िए – Pawan Singh Divorce: तलाक की खबरों के बीच ज्योति सिंह के साथ नजर आए पवन सिंह

 

बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता पर फिल्माया गया है। इस गाने में दोनों की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि खेसारी और रक्षा बेडरूम में एक-दूसरे के संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में खेसारी लाल यादव ने सफेद शर्ट और काली लुंगी पहन रखी है, वहीं रक्षा सफेद शर्ट और लुंगी पहने दिखाई दे रही हैं। आखिर में बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव ने ही गाया है। जबकि सॉन्ग के बोल अखिलेश कश्यप और संतोष राजा ने दिए हैं। इसके अलावा म्यूजिक एबी गुप्ता ने दिया है। वीडियो को लोगों ने इतनी ज्यादा बार देखा है कि इस पर अब तक 4,255,610 व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को Khesari Music World नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 28, 2022 03:30 PM