Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ‘सिलवटिया’ गाने में श्वेता महारा ने दिखाया जलवा, लहंगा पहन मटकाई कमरिया

मुंबई। भोजपुरी सॉन्ग ‘सिलवटिया’ (Bhojpuri Song Silvatiya) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा अपनी ननद के बारे में कह रही हैं कि जिस ‘सिलवटिया’ हम हल्दी पीस रहे हैं उसी ‘सिलवटिया’ पर ननंद मिर्ची पीस रही है। गाने में श्वेता की ननद उनको परेशान […]

मुंबई। भोजपुरी सॉन्ग ‘सिलवटिया’ (Bhojpuri Song Silvatiya) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा अपनी ननद के बारे में कह रही हैं कि जिस ‘सिलवटिया’ हम हल्दी पीस रहे हैं उसी ‘सिलवटिया’ पर ननंद मिर्ची पीस रही है। गाने में श्वेता की ननद उनको परेशान करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। इसी तरह गाने में प्यारी-सी नोंकझोंक दिखाई दे रही है।

 

और पढ़िए Video: आम्रपाली की खूबसूरती देख उतावले हुए निरहुआ, कर दी रोमांस की सारी हदें पार

 

 

बता दें कि जहां शिल्पी राज की आवाज लोगों को इस गानों को सुनने पर मजबूर कर रही है वहीं, श्वेता की अदाएं भी दर्शकों को वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर रही हैं। इस गाने को अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज और 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘सिलवटिया’ (Silvatiya) के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। तो सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj Songs) हैं। इस गाने को श्वेता महारा पर फिल्माया गया है। गाने के लिरिक्स विजय चौहान के हैं।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 09, 2022 01:31 PM