---विज्ञापन---

Video: निरहुआ की बाहों में जगे आम्रपाली के जज्बात, रोमांस के जरिए कही दिल की बात

Bhojpuri Romantic song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह लग रही हैं। इस गाने में उनका अंदाज बिलकुल […]

Bhojpuri Romantic song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक बेहद ही रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह लग रही हैं। इस गाने में उनका अंदाज बिलकुल ही जुदा नजर आ रहा हैं। फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का गाना सॉन्ग ‘चेहरा तोहार’(Chehra Tohar) लोगों को अपना कायल बना रहा है।

और पढ़िए Bhojpuri Song: आकांक्षा दुबे संग नजर आए पवन सिंह, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

 

बता दें कि इस गाने की शुरूआत में आम्रपाली खूबसूरत रेड कलर के गाउन में दिख रही हैं। गाने में निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली पहाड़ों में एक दूसरे संग रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस सॉन्ग को आलोक कुमार ने गाया है। इसके अलावा गाने के लिरिक्स Rakesh Nirala ने दिये है और म्यूजिक मधुकर आनंद ने डाला है। इतना ही नहीं ये गाना यूट्यूब पर इतनी बार देखा जा रहा है कि इस पर अब तक 3,618,901 व्यूज आ चुके हैं। बता दें कि गाने को Worldwide Records Bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 26, 2022 05:15 PM