फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ का ट्रेलर हुआ आउट, खेसारी लाल यादव ने मचाया बवाल

- Advertisement -

मुंबई। इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक नहीं, बल्कि कई वजहों से सुर्खियों में हैं। पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ हुआ उनका झगड़ा काफी दिनों से चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इस कंट्रोवर्सी के बीच खेसारी लाल की अपकमिंग फिल्म ‘राउडी इंस्पेक्टर’ (Rowdy Inspector) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में खेसारी लाल की परफॉर्मेंस को देखने के बाद लोगों ने प्यार बरसाना शुरू कर दिया है।

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव का नाम काफी प्राचलित है। खेसारी अपनी हर फिल्म में एक अलग अंदाज में नजर आते हैं। राउड इंस्पेक्टर में भी उनको काफी अलग रुप में देखा जा रहा है। ‘राउडी इंस्पेक्टर’ में खेसारी एक ऐसे पुलिस वाले का रोल अदा करने वाले हैं, जो दिन-रात नशे में डूबा रहता है। लेकिन देश के ऊपर बात आ जाने पर वो दुश्मनों की हड्डी पसली एक कर देता है।

फिल्म के ट्रेलर में खेसारी कभी शराब के नशे में लड़की संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं, तो कभी ऑन ड्यूटी मारधाड़ करते नजर आते हैं। अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें खेसारी लाल यादव का पावर पैक्ड परफॉर्मेंस कई लोगों को पसंद आ रहा है। वहीं आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर Team Films Bhojpuri  के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

 

खेसारी की फिल्म की खास बात ये है कि वो इसमें एक नहीं, बल्कि दो एक्ट्रेसेस संग रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं। यानि की खेसारी लाल यादव के साथ रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) और  मेघाश्री (Megha Sree) का जबरदस्त रोमांस देखने को मिलने वाला है। इन तीनों के अलावा महेश आचार्य और नंदिनी भी फिल्म में अपना हुनर दिखाते नजर आएंगे। ऐसे में ‘राउडी इंस्पेक्टर’ का ट्रेलर देखने के बाद कई लोगों ने खेसारी लाला यादव की तारीफ करते हुए कमेंट सेक्शन में कई बातें भी कही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version