-विज्ञापन-

Year Ender 2022: भोजपुरी इंडस्ट्री की इन हस्तियों का चुनौती भरा रहा ये साल,जानिए स्टार्स का हाल

भोजपुरी इंडस्ट्री के इन कुछ स्टार्स का चेहरा इस साल विवादों में घिरा रहा है। आप भी इन स्टार्स के बारे में जरूर जानना चाहेंगे।

Year Ender 2022: साल 2022 अपने साथ खुशियां तो बहुत लेकर आया है लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स के लिए ये साल कुछ खास अच्छा नहीं रहा क्योंकि सालभर इन सभी स्टार्स के नाम विवादों का हिस्सा बने रहे हैं। इन स्टार्स की लिस्ट में काजल राघवानी से लेकर अक्षरा सिंह तक का नाम शामिल है। मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, सालभर में इन सभी सितारों के नाम किसी ना किसी तरह की चुनौती से घिरे रहे हैं। जानिए कौन हैं यह सितारें-

 

1.काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इंडस्ट्री को ‘प्रतिज्ञा 2’, ‘मेहंदी लगा के रखना’ और ‘हुकूमत’ जैसी बहुत सी अच्छी फिल्में दी हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में साल 2011 में फिल्म ‘सुगना’ के साथ डेब्यू किया था। बता दें कि इस साल काजल राघवानी चर्चा में बनी रही हैं। उनके और खेसारी लाल यादव के रिश्ते की बात काफी सुर्खियों में आई हैं।

 

2.अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

अक्षर सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपनी ‘तबादला’ और ‘सत्या’ जैसी कई फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। इस साल अक्षरा सिंह को भी कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ा जब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो को उनका एमएमएस बताया जा रहा था लेकिन बाद में क्लिप को फर्जी बता दिया गया। इस वायरल हुई क्लिप ने काफी तहलका मचा दिया था जिसके चलते एक्ट्रेस विवादों का हिस्सा बन गई।

और पढ़िए –Rani Chatterjee: खेसारी लाल यादव को रानी चटर्जी की बड़ी नसीहत, बोलीं- ‘इंडस्ट्री में जातिवाद…

 

3.रानी चटर्जी (Rani Chatterjee)

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भी इन दिनों सुर्खियों बटोर रखी हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज में तो काम करने ही लगी हैं साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर भी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। रानी चटर्जी ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) की बात करते हुए बताया है कि साजिद ने उनके लिए बेहद खराब कमेंट्स किए थे। यह दावा करके एक्ट्रेस सभी की नजरों में आई हैं।

और पढ़िएViral Video: सिर पर टोकनी रखकर नीलम गिरी ने लगाए ठुमके, मूव्स देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

 

4.पवन सिंह (Pawan Singh)

विवादों से घिरे इन चेहरों में एक चेहरा भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह का भी है। पवन ने 2018 में ज्योति सिंह (Jyoti Singh) से शादी की थी लेकिन ये साल उनके लिए मुश्किल रहा क्योंकि उनकी पत्नी ने उनपर गंभीर आरोप लगाए। इसके अलावा उनकी खेसारी लाल यादव से बहस भी हुई। इन्हीं कारणों से वह विवादों का हिस्सा बने रहे हैं।

 

5.शिल्पी राज (Shilpi Raj)

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी काफी लाइमलाइट में आई थीं, जब कथित तौर पर उनका एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो के चलते वह गूगल पर ट्रेंड भी करने लगी थीं। हालांकि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वायरल हुए वीडियो में वो नहीं हैं। वीडियो के चलते वह काफी ट्रोल भी हुई हैं और इसी तरह उन्हें भी इस साल काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here