Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Chhath Geet: खेसारी लाल यादव का यह छठ गीत सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, देखें वीडियो

Bhojpuri Chhath Geet: खेसारी लाल का एक और नया गीत ‘नारियल’ का वीडियो यू्ट्यूब पर आया और इसे 24 घंटे के अंदर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

- Advertisement -

Bhojpuri Chhath Geet: पूरे देश में कल धनतेरस की धूम रहेगी और फिर दिवाली की धूम रहेगी। इसके बाद छठ का महापर्व आने वाला है जिसकी तैयारियां जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं। भोजपुरी सिनेमा के कई सुपरस्टार छठ गीत के जरिए इसे और रंगीन बनाने में लगे हुए हैं। आए दिन एक के बाद एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं।

खेसारी लाल यादव का नया गाना

इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के भी दर्जनों गाने आ चुके हैं। खेसारी लाल के कई गाने ऐसे हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं और रिलीज होते ही मिलियन क्लब में शामिल हो गए हैं। हाल ही में खेसारी लाल का एक और नया गीत ‘नारियल’ (Nariyal) का वीडियो यू्ट्यूब (Youtube Video) पर आया और इसे 24 घंटे के अंदर 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

‘नारियल’ (Nariyal) के वीडियो में खेसारी लाल यादव छठ पूजा की शॉपिंग करने बाजार जाते हैं और उससे पहले वे अपनी पत्नी का रोल निभाने एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी से पूछते हैं, धनी क्या- क्या लाना है। इस पर उनकी धनी जवाब देती हैं कि सूखल नारियल और फल हरा लेना है जिसे खेसारी पेपर पर नोट करते हैं। गाने में स्टारकास्ट पारंपरिक वेशभूषा में दिखते हैं और ये गाना देख छठ की महत्ता को बताता है।

ये भी देखें

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है सॉन्ग

खेसारी लाल यादव के इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गीत को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की महिला सिंगर शिल्पी राज (shilpi raj) ने मिलकर गाया है। इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया हैं। वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है जबकि इसके कोरियोग्राफर सन्नी और डबलू हैं।

पुराने गाने भी हो रहे हैं वायरल

खेसारी लाल के इस नए गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही खेसारी लाल यादव के कई पुराने गाने भी खूब वायरल हो रहे हैं। खेसारी लाल का ‘छठ घाटे चली’ (Chhath Ghate Chali) गाना को 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें कि इस सॉन्ग को राइटर अखिलेश कश्यप ने लिखा है। वहीं म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है। वैसे तो ये गाना नवंबर 2020 में आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था लेकिन भोजपुरी सॉन्ग लवर्स इसे अब भी देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं। चूंकि बिहार- झारखंड में छठ पर्व बड़े धूम धाम से मनाया जाता है। लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है और लोगों का उल्लास चरम पर होता है। इस पर्व के लिए बिहार में महीनों पहले लोग तैयारियां शुरू कर देते हैं। ऐसे में छठ गीत त्यौहारी खुशियों को दोगुना कर देते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts