--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिटनेस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेसेस, यहां देखें लिस्ट

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी फिटनेस की खास जगह होती है।आज के समय में सभी एक्टर्स अपनी फिटनेस को लेकर खूब सजग हो गए हैं। अक्सर देखा गया है कि जब बात आती है भोजपुरी अभिनेत्रियों के लिए तो सबकी यही धारणा हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का कुछ खास ध्यान नहीं रखती हैं। इसी कड़ी में आज हम बताएंगे कि भोजपुरी सिनेमा जगत में कई ऐसी अदाकारा हैं जो अपने हॉट फिगर से कई बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं। यही वजह है कि अभिनेत्री खुद को फिट रखने के लिए जिम में कई घंटे पसीने बहाती हैं। ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस OTT फेम अक्षरा सिंह जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री करने वाली हैं।

दो घूंट गाने से फेमस हुईं नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपनी पिक्चर्स और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं।


भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने अपनी फिटनेस से कई लोगों का मुंह बंद किया हैं। दरअसल एक समय में एक्ट्रेस अपने बढ़े हुए वजन से बेहद परेशान थी लेकिन बाद में अपने वर्क आउट से उन्होंने गज़ब का ट्रांसफॉर्मेशन कर सबको हैरान कर दिया हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa )अपनी अदाकारी और खूबसूरती की वजह से आज सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी लोगों की पसंद बन चुकी हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं मोनालिसा भी अक्सर अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss