Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

रानी चटर्जी का हुस्न देख खेसारी लाल यादव ने खोए अपने होश, यहां देखें वीडियो

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस वीडियो और अपनी रील इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करतीय़ रानी के फैंस भी उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों रानी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो भोजपुरी […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस वीडियो और अपनी रील इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं करतीय़ रानी के फैंस भी उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन दिनों रानी का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ ‘मौका के लाभ ला पजा में दबा ला’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए – Video: मंडप पर निरहुआ ने ठुकराया आम्रपाली का प्यार, बिलखते हुए एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

सोशल मीडिया पर इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचाए हुए है। दोनों की केमिस्ट्री धमाकेदार नजर आ रही है। इस वीडियो को अब तक 39,115,108 व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में रानी को पहचान पाना बेहद मुश्किल है।

 

और पढ़िएVideo: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

 

रानी चटर्जी ने तमाम भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अब दर्शकों को इंतजार है रानी की अपकमिंग फिल्म ‘बाबुल की गलियां’ का। इस फिल्म का पोस्टर रानी ने कुछ दिनों पहले ही शेयर किया था।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 13, 2022 03:17 PM