Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Samar Singh new song: समर सिंह का नया गाना ‘Kamar Hila Ke Lut Lihlu’ हुआ रिलीज, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

Samar Singh new song: समर सिंह का नया गाना Kamar Hila Ke Lut Lihlu रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

- Advertisement -

Samar Singh new song: भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का नया गाना ‘कमर हिला के लूट लिहलू’ (Kamar Hila Ke Lut Lihlu) रिलीज हुआ है। रिलीज होते ही यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस गाने पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है। गाने के वीडियो में समर सिंह आर्केस्ट्रा पर नाचने आई डांसर की कमर पर फिदा नजर आ रहे हैं।

समर सिंह ने जमकर ठुमके लगाए

समर सिंह के ‘कमर हिला के लूट लिहलू’ गाने का वीडियो एसएफसी म्यूजिक (SFC Music) के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर किसी बारात में आर्केस्ट्रा लेकर पहुंचे हैं और खूब जश्न का माहौल है। वीडियो में डांसर बनी समर सिंह की को-एक्ट्रेस कमाल के ठुमके लगा रही हैं और अपने डांस के जलवे से लोगों को घायल कर रही हैं। उनके साथ समर भी जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। दोनों अपने हर डांस स्टेप से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं।

गाने को जेडी बहादुर ने लिखा है

बता दें कि गाना ‘कमर हिला के लूट लिहलू’ (Kamar Hila Ke Lut Lihlu) को समर सिंह ने फिमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाए हैं। दोनों की आवाज में ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस बारात स्पेशल गाने के गीतकार जेडी बहादुर हैं। इसका म्यूजिक राहुल यादव ने दिया है। वहीं, वीडियो का निर्देशन गोल्डी जायसवाल ने किया है। इसके अलावा कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं और प्रोड्यूसर सुल्तान अंसारी हैं।

समर सिंह का वर्कफ्रंट

समर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ फिल्म ‘इतिहास’ (Itihaas) की शूटिंग शुरू की है। इसका शुभ मुहूर्त भी किया जा चुका है। साथ ही उनकी अभी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। इसमें आम्रपाली दुबे के साथ ‘परिवर्तन’ जैसी फिल्में शामिल हैं। एक्ट्रेस अपने एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाया है।

- Advertisement -

Latest Posts