Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Hot Video: समर सिंह और शिल्पी राज के ‘सईया दावतारे’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों की वजह हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। वहीं उनका गाना ‘थ्रेसर’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए। इस गाने के बाद उनके नाम का सिक्का चलने लगा और उनको खूब पहचान मिली। वहीं […]

Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों की वजह हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। वहीं उनका गाना ‘थ्रेसर’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए। इस गाने के बाद उनके नाम का सिक्का चलने लगा और उनको खूब पहचान मिली। वहीं अब समर सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि धमाल मचा रहा है।

दरअसल, समर सिंह का गाना ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare)  रिलीज हो गया है जिसपर फैंस खूब रील्स वीडियो बना रहे है और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। वहीं इस गाने को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और अभी भी इस गाने को लोग सर्च कर रहे है। भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से जारी किया। गाने में वो हमेशा की तरह ही अपने देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते है कि उन्होंने गले में गमछा ले रखा है और वो गेहूं को थ्रेसर मशीन में डाल रहे हैं। समर सिंह का ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है। इसके साथ ही समर सिंह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं, दोनों के ही बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। एक्ट्रेस साड़ी में कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है।

वहीं अगर गाने ‘सईया दावतारे’ की बात करें तो, इस गाने को समर सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है। दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन और दमदार लग रहा है। इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडेय हैं।

 

 

First published on: May 15, 2022 04:04 PM