Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rani Chatterjee Video: राजा जी ने रानी चटर्जी के साथ की बदमाशी, फैंस बोले- ‘गजब हो यार’

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) अपनी एक्टिंग के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की कमर जब मटकती है, तो अच्‍छे-अच्‍छों के होश उड़ जाते हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 9, 2022 15:49
Share :
रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chaterjee) अपनी एक्टिंग के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की कमर जब मटकती है, तो अच्‍छे-अच्‍छों के होश उड़ जाते हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस का दिल जीत लेती हैं।

और पढ़िएSapna Choudhary Video: सपना चौधरी का गांव में रोला, देसी क्वीन के दबंग अंदाज ने उड़ाया गर्दा

Rani Chatterjee का दिखा खूबसूरत अंदाज

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस रील बनाते देखी जा रही हैं। रानी बोलती हैं, ‘हमरा के देदे फांसी राजाऊ’ (Fansi Rajawu)। वीडियो में आगे की लाइन इतनी मजेदार है जिसे सुन लोग रानी पर फिदा हो रहे हैं। इतना ही नहीं, ये वीडियो देख लोगों का दिल एक्ट्रेस पर आ गया है। रानी ने इस वीडियो में सिंपल लुक कैरी किया है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रील बनाते हुए रानी एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। जो लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं।

और पढ़िएNeelam Giri Video: पिया को देख नीलम गिरी से नहीं हुआ कंट्रोल, वीडियो शेयर कर बोलीं मन की बात

Rani Chatterjee के वीडियो को मिल रहा काफी प्यार

एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में काफी चुलबुली लग रही हैं जिसे देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। वीडियो शेयर कर रानी ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरा नया गाना’। आपको बता दें, एक्ट्रेस की ये वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं। इस वीडियो पर अभी तक 13,672 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इस पर कमेंट करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। किसी नें एक्ट्रेस के वीडियो की तारीफ की है को किसी ने एक्ट्रेस को ब्यूटिफुल कहा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.