Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Priyanka Pandit Video: प्यार में डूबी प्रियंका पंडित, बोलीं- ‘पहली बार मोहब्बत की है’

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका पंडित की अदाएं देखते […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 13, 2022 13:48
Share :
प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Priyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने एक्सप्रेशन के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रियंका पंडित की अदाएं देखते ही बनता है। इस वीडियो पर फैंस भी भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

ये भी देखें

Priyanka Pandit ने साड़ी में बिखेरा जलवा

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी पहनी नजर आ रही हैं। साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज पहना है जो बवाल काट रहा है। अपने इस लुक में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘पहली बार मोहब्बत की है’ (Pehli baar mohabbat ki hai) गाने पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस के जलवे देखकर नजरें हटाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

Priyanka Pandit के वीडियो पर फैंस ने किया जमकर कमेंट

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने वीडियो के साथ कैप्शन में इमोजी शेयर की है। प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) के इस वीडियो पर अभी तक 1,055 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो कमेंट किए बिना रुक नहीं रहे हैं। किसी ने कमेंट कर प्रियंका की साड़ी की तारीफ की है तो किसी ने एक्ट्रेस को क्यूट बोला है। साथ ही लोगों ने कमेंट बॉक्स में इमोजी भी सेंड किया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 13, 2022 10:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.