---विज्ञापन---

Poonam Dubey Video: पूनम दुबे को खुद से हुआ प्यार, बोलीं- ‘मैं चीज बड़ीं हूं मस्त’

Poonam Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 18, 2022 12:47
Share :
पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

ये भी देखें

Poonam Dubey की वीडियो ने लूटी महफिल

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस लाल और हरे कलर के लहंगे में कहर बरपा रही हैं। साथ ही ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘तुमसा कोई प्यारा’ (Tumsa koi pyaara) गाने पर जबरदस्त रील बनाती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि पूनम दुबे खुद की दीवानी हो रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

फैंस ने एक्ट्रेस की वीडियो पर जमकर प्यार

वीडियो शेयर कर पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘Hanji janti hu Mai kya hu’। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक वीडियो पर 1,846 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्यूट तो वहीं दूसरे ने कमेंट कर लिखा- खूबसूरत। साथ ही कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 17, 2022 04:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.