Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Poonam Dubey Video: पूनम दुबे ने पिंक सूट पहन ढाया कहर, एक्सप्रेशन ने फैंस को किया घायल

Poonam Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 8, 2022 15:28
Share :
पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

और पढ़िएPranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया के ठुमकों का चला जादू, देख वीडियो रह जाएंगे दंग

Poonam Dubey के खुले बालों ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस पिंक सूट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच रही है। अपने इस लुक में पूनम दुबे काफी गजब ढा रही हैं। साथ ही जब पूनम अपने बालों को झटक रही हैं वो देख फैंस का हाल बेहाल हो रहा है।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: छम्मक-छल्लो बन प्रियंका पंडित ने लचकाई कमर, यूजर्स हुए ठुमकों के दीवाने

एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने लोगो के छुड़ाए पसीने

अपने इस लेटेस्ट वीडियो में पूनम दुबे ‘जिंदगी बन गए हो तुम’ (Zindagi Ban Gaye Ho Tum) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Suno kisi ko mat bolna’। आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर 7,836 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘हॉट’। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ‘ब्यूटिफुल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 08, 2022 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.