---विज्ञापन---

Poonam Dubey video: पूनम दुबे के जागे अरमान, बोलीं- ‘जानू तुम गजब हो’

Poonam Dubey video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं पूनम दुबे की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 7, 2022 16:55
Share :
पूनम दुबे ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Poonam Dubey video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं पूनम दुबे की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

और पढ़िएNeelam Giri Video: नीलम गिरी ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Poonam dubey के वीडियो ने बरपाया कहर

पूनम दुबे ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस सिंपल लुक में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘धन बारा ए जानू’ (Dhan Bara Ae Janu) गाने पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि पूनम दुबे किसी से अपने मन की बात बोल रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएAamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने थामा पिया का हाथ, बोलीं- ‘मुझे छोड़ के ना जाना’

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस पूनम दुबे का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 2,941 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 07, 2022 02:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.