Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Poonam Dubey Video: पूनम दुबे ने सनम से किया वादा, बोलीं- ‘मैं तुम्हारी रहूंगी सदा’

Poonam Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 5, 2022 16:09
Share :
पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

और पढ़िए Neelam Giri Video: नीलम गिरी की नथुनिया की दीवानी हुई दुनिया, वीडियो देख फैंस का डोला मन

Poonam Dubey की वीडियो ने लूटी महफिल

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस का खूबसूरत मेकअप कहर बरपा रह है। साथ ही एक्ट्रेस ऐसे एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘मैं तुम्हारी रहूंगी सदा’ (mai tumhari rahungi sada) गाने पर जबरदस्त रील बनाती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये पूनम को किसी से प्यार हुआ है। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िएMonalisa Video: पंजाबी कुड़ी बन मोनालिसा ने लगाए ठुमके, दिखाई गजब की अदाएं

फैंस ने एक्ट्रेस की वीडियो पर जमकर प्यार

वीडियो शेयर कर पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘Sanam mai tumhari rahungi sada’। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। अभी तक वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्यूट तो वहीं दूसरे ने कमेंट कर लिखा- खूबसूरत। साथ ही कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 05, 2022 12:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.