---विज्ञापन---

Poonam Dubey Latest Video: पूनम दुबे पर चढ़ा शादी का खुमार, बोलीं- ‘दुल्हनियां बन जाऊंगी’

Poonam Dubey Latest Video: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 30, 2022 14:52
Share :
पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Poonam Dubey Latest Video: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना हैं। वहीं पूनम दुबे (Poonam Dubey) के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

ये भी देखें 

Poonam Dubey के खुले बालों ने फैंस के दिलों में मचाई खलबली

पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जीन्स में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है। जिसे देख फैंस के दिलों में खलबली मच रही है। अपने इस लुक में पूनम दुबे काफी हॉट लग रही हैं। साथ ही जब पूनम अपने बालों को झटक रही हैं वो देख फैंस का हाल बेहाल हो रहा है।

एक्ट्रेस के लटके-झटकों ने लोगो के छुड़ाए पसीने

अपने इस लेटेस्ट वीडियो में पूनम दुबे ‘डोलिया चढ़ जाएगी’ (Doliya chadha Jaayegi) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘Doliya chadha Jaayegi’। आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर 1,362 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘हॉट’। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ‘ब्यूटिफुल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 30, 2022 01:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.