---विज्ञापन---

Pawan Singh New Song: पवन सिंह का नया गाना ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ ने मचाया बवाल, कुछ ही देर में मिले मिलियन व्यूज

Pawan Singh New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर पवन सिंह का नया गाना (Pawan Singh Song) ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) रिलीज हो गई है। रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों से इस सॉन्ग को खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज होने के […]

Pawan Singh New Song
Pawan Singh New Song

Pawan Singh New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर पवन सिंह का नया गाना (Pawan Singh Song) ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) रिलीज हो गई है। रिलीज होते ही ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। दर्शकों से इस सॉन्ग को खूब प्यार मिल रहा है। रिलीज होने के कुछ देर बाद ही पवन सिंह के इस सॉन्ग को मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं।

लोगों के बीच छाया ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’

भोजपुरी गाना (Bhojpuri song) ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) के वीडियो को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि पवन सिंह की गर्लफ्रेंड की शादी होने वाली होती है और वो चिंता में आ जाते हैं, जिसके बाद रवि पंडित के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने का प्लान बनाते हैं और एक बार फिर से ठेले पर पुदीना बेचने निकलते हैं। ताकि गर्लफ्रेंड से कहीं मुलाकात हो जाए। पवन के गाने ‘पुदीना’ को रिलीज होने के कुछ देर बाद ही फैंस के कमेंट के बाढ़ आ गए और सभी जमकर सिंगर की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ ही इसका वीडियो यूट्यूब पर भी ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया।

और पढ़िएViral Video: इश्क में डूबी अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘हर तरफ तू नजर आता है’

लोग लुटा रहे प्यार

पवन सिंह ने इस गाने (पुदीना ऐ हसीना 2.0) को भोजपुरी की मशहूर फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। दोनों की आवाज में ये गाना लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ (Le Lo Pudina 2.0) गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस स्वीटी सुपारी और रवि पंडित भी नजर आ रही हैं। सभी अपने एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं।

और पढ़िएViral Video: नेहा मलिक ने फिर धड़काया फैंस का दिल, देखें वीडियो

रौशन सिंह विश्वास और पीयूष राय ने लिखा है गाना

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा पवन के ‘पुदीना ऐ हसीना 2.0’ गाने को रौशन सिंह विश्वास और पीयूष राय ने लिखा है। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं। वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 29, 2022 06:40 PM