TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bhojpuri New Song: धमाका मचाने आ रहा है Pawan Singh का ये नया गाना, जानें कब होगा रिलीज

Bhojpuri New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। दर्शक उनके फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। पवन सिंह का गाना रिलीज होते ही हर तरफ छा जाता है। अगर आप भी पवन सिंह का फैन हैं और उनके […]

Pawan Singh new Song
Bhojpuri New Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) आज कोई पहचान के मोहताज नहीं हैं। दर्शक उनके फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। पवन सिंह का गाना रिलीज होते ही हर तरफ छा जाता है। अगर आप भी पवन सिंह का फैन हैं और उनके नए गानों का इंतजार कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। कल यानी 11 दिसंबर को पवन सिंह धमाका मचाने आ रहे हैं।

पवन सिंह ने शेयर किया गाने का शॉर्ट वीडियो

दरअसल, भोजपुरी स्टार ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि उनका नया गाना (Bhojpuri Gaana) कल रिलीज होने वाला है, जिसका टाइटल 'कमरिया पतरे पतरे' है। पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Pawan Singh Instagram) पर इस गाने का एक वीडियो शेयर किया है, जिससे देखने से लगता है कि वो एक बार फिर धमाका करने आ रहे हैं। और पढ़िएVideo: अक्षरा सिंह का नया लुक देख चकराया फैंस का दिमाग, यूजर बोला- आप तो मिया खलीफा… इस वीडियो को शेयर करते हुए पवन सिंह ने कैप्शन में लिखा, 'Releasing Tomorrow (6:45 AM) सुनना और देखना ना भूलें.. सिर्फ Gannayak Films YouTube Channel पर।' और पढ़िएViral Video: मोनालिसा और दिव्या अग्रवाल के बीच कांटे की टक्कर, देखें वीडियो इसका मतलब है कि पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'कमरिया पतरे पतरे' (Bhojpuri New Song Kamariya Patre Patre) कल सुबह रिलीज होने वाली है। इस गाने को Gannayak Films नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। अब देखना यह होगा कि पवन सिंह के इस गाने को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है।

रोशन सिंह विश्वास ने लिखा है गाना

गाने के पोस्टर के मुताबिक इस गाने को पवन सिंह ने भोजपुरी की फेमस फीमेल सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। वहीं 'कमरिया पतरे पतरे' गाने को रोशन सिंह विश्वास ने लिखा है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। यहाँ पढ़िए - भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.