--- विज्ञापन ---

Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करने के लिए तड़पे पवन सिंह, जोश में खो बैठे होश

- Advertisement -

Bhojpuri Hot Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक वक्त पर भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में गिने जाते थे। वहीं, आज भी उनकी फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक हिट हैं। दोनों की कैमिस्ट्री सितारों के चाहनेवालों को काफी पसंद आती है। भोजपुरी इंडस्ट्री की दमदार और बिंदास एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद सुर्खियों में भी छाई हुई हैं। इस बीच अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ है।

 

यहाँ पढ़िए –  Bhojpuri: बेकाबू होकर खेसारी लाल यादव ने रानी चटर्जी संग किया रोमांस, रतिया में टूटी खटिया

 

दरअसल अक्षरा और पवन का ये गाना वैसे तो पुराना है। लेकिन इनके फैंस इन्हें सुनना इतना पसंद करते हैं कि ये गाने आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगते है। ऐसे में वायरल हो रहे इस गाने में पवन और अक्षरा एक – दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। नीले रंग की साड़ी में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रही है।  इस गाने में इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी है। ये गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म हम हैं लूटेरे का है। गाने के बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने।

 

यहाँ पढ़िए –  Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव ने दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल, वीडियो वायरल

 

अक्षरा एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी है, जिन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्मों में काम किया है।  एक वक्त पर अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह के साथ काफी जुड़ा करता था। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया। लेकिन एक समय बाद दोनों के बीच दूरी आ गई। इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद भी हुए। इसके बाद दोनों किसी भी फिल्म या गाने में साथ नजर नहीं आये।

लोकिन अक्षरा सिहं सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं और उनके लिए नई-नई वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अक्षरा सिंह की भी अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। अक्षरा कई टेलीविजन सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। बता दें – भले लंबे वक्त से पवन और अक्षरा ने साथ में काम न किया हो।लेकिन इनके चाहनेवालें इनके पुराने गानों के भी बड़े मजे से बार-बार सुनना पसंद करते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version