TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पवन सिंह और मोनालिसा के सुपर हॉट अवतार ने मचाया गदर, हॉट डांस मूव्स से मचा हंगमा

Pawan Singh Monalisa Hot Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है और इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। भोजपुरी स्टार्स की […]

Image Credit : Youtube
Pawan Singh Monalisa Hot Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अब पहले के मुकाबले कई गुना तेजी से आगे बढ़ रही है और अब लोग भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस को बखूबी जानने भी लगे है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनको फॉलो भी करते है और इनका स्टाइल भी लोगों को खूब पसंद आता है। भोजपुरी स्टार्स की सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग भी हैं। आए दिन कोई ना कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Songs) सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा होता हैं। इसी बीच सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा का एक गान जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

पवन सिंह मोनालिसा का दिखा हॉट अवतार (Pawan Singh Monalisa Hot Video)

भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से मशहूर एक्टर और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) के करोड़ों फैन हैं। पवन सिंह की जोड़ी सभी एक्ट्रेस के साथ पसंद की जाती हैं लेकिन दर्शकों को इनकी और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की केमिस्ट्री खूब पसंद हैं। आजकल पवन सिंह और मोनालिसा का गाना ट्रेंड कर रहा हैं। गाने में पवन सिंह के साथ मोनालिसा का सुपर हॉट अवतार देखने को मिल रहा हैं। यह भी पढ़ें : Sapna Chaudhary Hot Dance: सपना चौधरी के लटको-झटको पर बूढ़े हुए नाचने पर मजबूर, ठुमकों से उड़ाया गर्दा

हॉट डांस मूव्स ने उड़ा दिए सबके होश (Pawan Singh Monalisa Hot Video)

पवन सिंह और मोनालिसा के वायरल हो रहे गाने का नाम हैं ‘पला सटाके’ (Pala Satake), इस वीडियो में मोनालिसा संग पवन सिंह बेडरूम में रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। यह गाना फिल्म पवन राजा का है, इस गाने को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज दी हैं। गाने के बोल लिखे हैं मनोज ने। मोनालिसा ने इस गाने में अपने हॉट डांस मूव्स से सबके होश उड़ा दिए हैं। दोनों स्टार्स का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस गाने पर अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.