TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pawan Singh Bhojpuri Song: साली को गोद में उठा रोमांस करने लगे पवन सिंह, वीडियो ने मचाई धूम

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और क्वीन शालिनी का […]

pic credit: Google
Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की तुलना सुपरस्टार सलमान खान से की जाती है और उनके गाने तो लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। पवन सिंह और क्वीन शालिनी का रोमांस भरा गाने ने लोगों को दिल जीत लिया है। पवन और शालिनी की केमिस्ट्री तो गाने में देखने लायक है। यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ को नहीं भूल पा रही हैं दिशा पाटनी, Instagram पोस्ट से मिला हिंट!

जीजा साली की रोमांस (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'गोदी में लेके जानी खोदी ए जीजा जी' काफी पॉपुलर हैं। इस गाने में क्वीन शिवानी उनकी साली बनी हैं और वो उसके जीजा जी बने हैं। पवन सिंह और शिवानी के इस गाने तो सारे यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को यूट्यूब पर 4.4 मिलियन व्यूज मिले हैं और गाना लगातार इंटरनेट पर छाया हुआ है और लोग इस पर रील भी बना रहे हैं।

पवन सिंह का जलवा (Pawan Singh Bhojpuri Song)

भोजपुरी इंडस्ट्री के लेजंड पवन सिंह का गाना जमकर धूम मचा रहा है। वैसे तो पवन सिहं के हर गाने को उनके फैंस रिपीट पर सुनते है लेकिन उनके इस गाने तो इंटरनेट पर धमाका ही कर दिया है। पवन सिंह आवाज और उनके डांस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया। क्वीन शिवानी के ठूमकों ने तो लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया है और लोग उनकी पतली कमर को मटकते देख अपनी पलकें झपकना तक भूल जा रहे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्वीन शिवानी के ठूमके (Pawan Singh Bhojpuri Song)

'गोदी मे लेके जोनी खोदी ऐ जीजाजी' गाने को पवन सिंह और शिल्पी राज ने गाया है और पवन के साथ क्वीन शालिनी के लटकों-झटकों ने गदर मचाया है। वैसे तो पवन ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है लेकिन क्वीन शिवानी के साथ उनकी केमिस्ट्री ने लोगों को घायल कर दिया है और लोग उनके इस जीजा-साली के रोमांस वाले रोमांटिक गाने को बार -बार देख रहे हैं और पवन सिंह की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.