एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा संग कोजी हुए पवन सिंह, यूजर्स बोले- इस प्यार को क्या नाम दूं

- Advertisement -

Pawan Singh Smrity Sinha: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) उन सितारों में से एक हैं जिसकी लाखों लड़कियां फैन है। वहीं अब एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका नाम एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) के साथ जुड़ा था। अब ऐसे में उनकी पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की फोटोज सामने आई है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अभिनेत्री उनके साथ रोमांटिक और कोजी नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस पूजा को दिखाया टशन, बोले- ‘ब्रांडेड लईका’

 

सोशल मीडिया पर यूजर्स इनके रिश्ते पर सवाल उठाने के साथ-साथ ट्रोल कर रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा रहा है कि पवन सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को गले लगा रहे हैं। फोटोज को शेयर करने के साथ ही आकांक्षा (Akanksha Dubey-Pawan Singh First Films) ने लिखा, ‘फर्स्ट फिल्म पावर स्टार पवन सिंह के साथ’. उनकी ये तस्वीरें काठमांडु, नेपाल की है। एक यूजर ने लिखा, ‘खत्म टाटा गुड बाय’. दूसरे ने इनके रिश्ते पर सवाल उठाते हुए लिखा, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’।इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शादी कर लो दोनों’।

पवन सिंह के वर्कफ्रंट की बात करे तो सीरीज ‘प्रपंच’ (Prapanch) रिलीज की गई है। इसमें एक्टर का ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिला था। इसमें उनकी एक्टिंग की भी खूब सराहना की गई थी। इसके अलावा एक्टर अपकमिंग फिल्म ‘हर हर गंगे’ (Har Har Gange) की शूटिंग हाल ही में कर रहे थे।

 

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version