Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

निरहुआ और मधु ने ‘गुलामी’ में की रोमांस की हदें पार, देखें वीडियो

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार्स के करोड़ों की तादाद में फैंस हैं और उन्हें उनके फैंस फॉलो भी करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और एक्ट्रेस देश और दुनिया में बड़ा नाम बन चुके हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भी तगड़ी फैन […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 7, 2022 18:06
Share :

Bhojpuri News: भोजपुरी स्टार्स के करोड़ों की तादाद में फैंस हैं और उन्हें उनके फैंस फॉलो भी करते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और एक्ट्रेस देश और दुनिया में बड़ा नाम बन चुके हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अब एक्टर एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है।

दरअसल, दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का ये वीडियो फिल्म ‘गुलामी’ (Gulami Video Viral) का बताया जा रहा है जिसमें वो चोरी छिप्पे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा के साथ रोमांस कर रहे हैं। निरहुआ और मधु शर्मा का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है जिसे लोग पसंद कर रहे है।

वीडियो में आप देख सकते है कि, मधु शर्मा (Madhu Sharma) ने साड़ी पहनी हुई है और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं निरहुआ ने भी नीले रंग का कुर्ता और गले में सफेद गमछा डाला हुआ है। वीडियो की शुरूआत में निरहुआ एक्ट्रेस मधु शर्मा को गोद में उठाकर लाते हैं और बेड पर लेटा देते हैं जिसके बाद दोनों की जबरदस्त केमिस्टी देखने को मिल रही है।

निरहुआ और मधु शर्मा रोमांस की शुरुआत ही करते हैं इतने में कुछ लोग उनको फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से ढूढने आ जाते हैं और उन्हें ढूढने के लिए आने वाले लोगों को हाथों में हथियार दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही वो लोग दरवाजे को तेजी से खोलते हैं, वैसे ही निरहुआ और मधु शर्मा बेड से उठ जाते हैं। वहीं दोनों के इस वीडियो को लोग खूब देख रहे हैं और अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है।

First published on: May 07, 2022 05:55 PM