TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने की गुपचुप शादी, खुल गई रिश्ते की सच्चाई!

Nirahua-Amrapali Dubey Wedding: भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

amrapali dubey nirahua married
Nirahua-Amrapali Dubey Wedding: भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नाम का डंका बजता है। दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और दोनों की जोड़ी भी भोजपुरी की पॉपुलर जोड़ियों की लिस्ट में शुमार है। जब भी यह दोनों स्क्रीन पर साथ आते है, तो पर्दे पर आग लग जाती है। इन दोनों के अफेयर की चर्चा भी आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती है और कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली है। अब एक बार फिर इन दोनों की शादी की खबरें तूल पकड़ रही है।

एक हुए आम्रपाली-निरहुआ 

निरहुआ संग आम्रपाली की तस्वीरें आए दिन सामने आती रहती हैं और फैंस उनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी करते हैं और अक्सर उनकी शादी की दुआएं भी मांगते रहते हैं। कपल के फैंस यही चाहते है कि यह ऑन स्करीन कपल रियल लाइफ में भी एक हो जाए। मगर अब खबरें है कि फैंस की इच्छा पूरी हो गई है और यह कपल अब रियल लाइफ में हमसफर बन चुका है।

गुपचुप रचाई शादी (Nirahua-Amrapali Dubey Wedding)

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गुपचुप तरीके शादी कर ली है और अब उनकी शादी की पोल खुल गई है। बता दें कि अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर ये दोनों साथ में जगतगुरु से मिलने पहुंचे थे। इन दोनों की शादी की पोल भी जगतगुरु रामभद्राचार्य ने ही खोली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब ये दोनों जगतगुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे थे। तब उन्होंने अपना आशीर्वाद देते हुए एक्टर के मुंह से बातों ही बातों में यह बात कुबूल करवा ली है कि वो और आम्रपाली शादी के बंधन में बंध गए हैं।

एक्टर ने बताया सच (Nirahua-Amrapali Dubey Wedding)

इस मुलाकात के दौरान जगतगुरु निरहुआ से बोले कि ये इतना बदमास है, ये तुम्हारी बहन है, तुमने इसी को 'अर्धांगिनी' बना लिया। ऐसा क्यों किया...क्या गड़बड़ हो गई ? उनकी बात का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि बहन नहीं रही अब गुरुजी। आम्रपाली की तरफ देखते हुए जगतगुरु ने कहा कि काहे झूठ बोल रही हो बताओ, 'अर्धांगिनी' बन गई है। एक्ट्रेस ने फोटो क्लिक कराने का बहाना बताते हुए उनके इस सवाल को बहुत टालने की कोशिश की। यह भी पढ़ें: पॉपुलर TV कपल ने रिवील किया बेटी का चेहरा, राहा के बाद नव्या की क्यूटनेस के मुरीद हुए फैंस

आम्रपाली बनी दूसरी बीवी

बता दें कि एक्टर पहले से शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी अपनी पहली पत्नी मनसा देवी से तलाक की भी कोई खबर सामने नहीं आई है। हालांकि एक्टर ने आम्रपाली से दूसरी शादी की है या नहीं। इसे लेकर भी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन अगर ये खबर सच निकली तो काफी सारे लोगों को हैरानी होगी। अब आने वाले वक्त में सच्चाई सामने आएगी कि क्या सच में आम्रपाली निरहुआ की दूसरी पत्नि बन गई है या नहीं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.