Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Nidhi Yash Wedding: शादी के बाद इस अंदाज में नजर आईं निधि झा, तस्वीरें वायरल

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की लुलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। निधि झा उर्फ लुलिया की हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है।एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और भोजपुरी स्टार यश संग शादी […]

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की लुलिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। निधि झा उर्फ लुलिया की हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है।एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और भोजपुरी स्टार यश संग शादी रचाई है।

यश और निधि की वेडिंग पिक्चर्स (Nidhi jha Wedding Pics) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शादी के बाद निधि झा ने पति के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक देखा जा सकता है। इसमें वो नो मेकअप में सजी-धजी बेहद ही प्यारी लग रही हैं।भोजपुरी स्टार यश ने भी पत्नी निधि के साथ फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘अपनी धर्मपत्नी निधी मिश्रा के साथ शादी के बाद पहली तस्वीर…’ इसके बाद लोगों ने एक बार फिर से शादी की ढेरों शुभकामनाएं दी।महज कुछ देर पहले शेयर किए इस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

फैंस के साथ साथ कई सेलेब्स ने भी न्यूली वेडेड कपल पर अपना प्यार बरसाया है।इसमें पूनम दुबे, अरविंद अकेला कल्लू, काजल राघवानी, राघव नय्यर और प्रियंका रेवरी जैसे अन्य कलाकारों के नाम शामिल हैं।

आपको बता दें कि यश और निधि की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। निधि झा और यश कुमार ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया। दोनों की दोस्ती 5 साल पुरानी है और दोनों 3 साल पहले ही रिलेशनशिप में आए थे। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले निधि ने कई टीवी शोज में भी काम किया है। फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद हैं।

First published on: May 04, 2022 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.