शादी से पहले निधि झा ने दोस्तों के साथ की बैचलर पार्टी, इस दिन लेंगी सात फेरे

- Advertisement -

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस निधि झा (Nidhi jha) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर थी कि एक्ट्रेस 2 मई को एक्टर यश कुमार (Yash Kumar) के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी बैचलर पार्टी की। एक्ट्रेस ने दोस्तों और भाइयों के साथ बैचलर पार्टी की है। इस बैचलर पार्टी की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, ‘डोप डे, चिल नाइट्स. गुड कंपनी, मधुर वाइब्स. बेहतरीन यादों के लिए धन्यवाद दोस्तों. मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरे साथ दुनिया के बेस्ट भाई हैं और मुझे इमोशनल करने के लिए धन्यवाद. आप सभी को ढेर सारा प्यारा बहुत बहुत बहुत ज्यादा और हां फाइनली मैं शादी करने जा रही हूं।

 

इनकी पोस्ट्स पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ तो उन्हं ढेरों शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ कह रहे हैं, ‘पावरी हो रही है’. दूसरे ने लिखा, ‘अकेले-अकेले मौज कीजिए’. तीसरे ने पूछा, ‘किसकी तरफ की पार्टी दीदी’. इसी तरह से लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी के डेट रिवील करते हुए निधि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।

बता दें निधि जहां पहली बार दुल्हनिया बनने जा रही हैं, तो वहीं एक्टर यश की यह दूसरी शादी होगी। निधि से पहले एक्टर, अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ भी शादी रचा चुके हैं। वहीं अब यश भोजपुरी अदाकारा निधि झा को अपनी दुल्हनिया बनाने को तैयार है। निधि झा का यह पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यश और निधि की लव स्टोरी काफी फिल्मी है। आपको बता दें कि निधि झा और यश कुमार ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया। दोनों की दोस्ती 5 साल पुरानी है और दोनों 3 साल पहले ही रिलेशनशिप में आए थे। अब दोनों शादी करने जा रही है। आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले निधि ने कई टीवी शोज में भी काम किया है। वे क्राइम पेट्रोल, आहट, सावधान इंडिया, बालिका वधू, बेइंतहा, अदालत में नजर आ चुकी है।

- Advertisement -
Exit mobile version