Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

New Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री में होगा ‘मैडम थानेदार’ का जलवा, जल्द धमाल मचाने आ रही फिल्म

यश राठी अपनी नई भोजपुरी फिल्म 'मैडम थानेदार' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में अरविंद चौधरी और शिवांगी डबास जैसे सितारे होने वाले हैं।

- Advertisement -

New Bhojpuri Film Madam Thanedaar: भोजपुरी इंडस्ट्री दिन दोगुनी, रात चौगुनी तरक्की कर रही है। वहीं अब इस इंडस्ट्री में भी वुमेन सेंट्रिक फिल्म को तवज्जो दी गई है। जी हां डायरेक्टर यश राठी दर्शकों के लिए फ्रेश एंटरटेनिंग फिल्म ‘मैडम थानेदार’ ला रहे हैं। इस मूवी से दर्शकों को एक्शन और कॉमेडी का ओवरडोज मिलने वाला है। साथ ही दमदार डायलॉग, लोगों को सीट से बांधे रखने की गारंटी पेश करता है।

और पढ़िएAamrapali Dubey: आम्रपाली दुबे का गहना-मोबाइल चोरी, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर हाथों में थमाया पूरा सामान

यश राठी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म

‘मैडम थानेदार’ फिल्म को जाने-माने डायरेक्टर यश राठी डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही इस मूवी के लीड एक्टर के रूप में मशहूर थिएटर आर्टिस्ट अरविंद चौधरी (Arvind Choudhary) नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर डॉक्टर जोगेंद्र सिंह और प्रीति चौधरी हैं। ‘मैडम थानेदार’ को उज्जवल प्रताप सिंह को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘मैडम थानेदार’ का उद्देश्य

फिल्म ‘मैडम थानेदार’ के जरिए मेकर्स और स्टारकास्ट, युवाओं में एक नई शक्ति, उनको सख्त करना, समाज की सेवा करना और नई दिशा में ले जाने का प्रयास करने वाले हैं। ये फिल्म दमदार एक्शन और कॉमेडी के साथ तो आपको एंटरटेन करेगी ही, साथ ही समाज में बदलाव लाने का स्ट्रॉन्ग मैसेज भी देगी। फिल्म में ‘मैडम थानेदार’ की भूमिका एक्ट्रेस शिवांगी डबास (Shivangi Dabas) निभाने वाली हैं।

और पढ़िएनीलकमल सिंह का नया गाना ‘Hilat Rahi Milat Rahi’ ने मचाया तहलका, देखें Video

फिल्म का स्टारकास्ट, म्यूजिक और मैसेज

फिल्म ‘मैडम थानेदार’ पर और गौर फरमाएं तो, इसका म्यूजिक रोबो दे रहे हैं। एडिटर का कार्यभार सुमित मित्तल संभाल रहे हैं। वहीं इस मूवी में स्टीयरिंग के तौर पर कृष्ण यदुवंशी, गौरव सिंह, और शीतल सिंह जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का कंटेंट जौनपुर के अंकित दुबे ने लिखा है। इस फिल्म का उद्देश्य लोगों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उन्हें समाज की कुरीतियों को समाप्त करने का संदेश देना है।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts