Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

New Bhojpuri Film: संघर्ष 2 में दिखेगा खेसारी लाल का धाकड़ अंदाज, फर्स्ट लुक देख फैंस दीवाने

New Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मों में खेसारी की एक्टिंग इतनी जानदार होती है कि लोग उनके फैन हो जाते हैं। एक्टर कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता […]

keshari lal yadav
खेसारी लाल यादव ने नवरात्री के मौके पर अपने आने वाली फिल्म ‘संघर्ष 2’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

New Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। फिल्मों में खेसारी की एक्टिंग इतनी जानदार होती है कि लोग उनके फैन हो जाते हैं। एक्टर कुछ वक्त से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें, खेसारी के इस फिल्म की आधी शूटिंग बैंकॉक में हुई है। वहीं दूसरे शेड्यूल की शूटिंग गोरखपुर में की जा रही है। इसी के साथ एक्टर ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी देखें

खेसारी लाल यादव ने नवरात्री के मौके पर अपने आने वाली फिल्म ‘संघर्ष 2’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। एक्टर अपने इस लुक में एकदम हटकर नजर आ रहे हैं जिसे देख उनके फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। पोस्ट शेयर कर खेसारी लाल ने कैप्शन में लिखा- ‘नवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने दर्शको के लिए संघर्ष 2 की एक झलक !!!! जय माता दी’।

एक्टर के फैंस उनके इस पोस्ट को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित लग रहे हैं और फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं बात करे खेसारी के न्यू लुक की तो इसमें एक्टर मे सफेद बाल और सफेद दाढ़ी में सिगरेट दबाए नजर आ रहे हैं। साथ ही इसमें खेसारी लाल का जबरदस्त बॉडी भी देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में खेसारी के साथ एक्ट्रेस सबा खान, माही श्रीवास्तव और भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर संजय पांडे नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 26, 2022 04:34 PM