Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Neha Malik Photo: दुबई में नेहा मलिक ने बैकलेस ड्रेस पहन दिए पोज, देखा क्या?

Neha Malik Photo: एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। नेहा मलिक की अदाएं देख हर कोई अपना होश खो बैठता है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने ग्लैमरस फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी […]

neha malik
नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जो कुछ ही समय में आग की तरह फैलते नजर आ रही हैं।

Neha Malik Photo: एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपनी पोस्ट से इंटरनेट का तापमान बढ़ाते नजर आती हैं। नेहा मलिक की अदाएं देख हर कोई अपना होश खो बैठता है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। नेहा मलिक (Neha Malik) आए दिन अपने ग्लैमरस फोटो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पोस्ट से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।’

और पढ़िएMonalisa Photos: मोनालिसा ने साड़ी पहन उड़ाई नींदें, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जो कुछ ही समय में आग की तरह फैलते नजर आ रही हैं।

इन फोटोज को नेहा मलिक (Neha Malik) ने दुबई में क्लिक करवाई है। जिसमें उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन पोज दिए हैं।

और पढ़िएSunny Leone Photos: सनी लियोनी ने डेनिम शॉर्ट ड्रेस में बढ़ाई गर्मी, दिए किलर पोज

फोटोज में एक्ट्रेस काफी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं और साथ ही अपनी हर फोटो में एक के बाद एक एक्सप्रेशन देकर फैंस के पसीने छुड़ा रही हैं।

नेहा मलिक (Neha Malik) ने अपनी इन फोटोज में बैकलेस ड्रेस पहने काफी जबरदस्त पोज दे रही हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक चश्मा भी कैरी किया है।

फोटोज में नेहा मलिक के खुले बाल देख हर कोई मदहोश होता देखा जा रहा है। साथ ही एक्ट्रेस इंटरनेट का तापमान भी बढ़ाते देखी जा रही हैं।

और पढ़िएHina Khan Latest Look: सज-धज के शीशे में खुद को निहारती दिखीं हिना खान, हुस्न देख फैंस बोले-‘किलर गर्ल’

नेहा मलिक अपनी इन लेटेस्ट फोटोज में फर्श पर लेटी दिख रही हैं। साथ ही उनकी अदाएं लोगों को घायल कर रही हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज में उनके साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं जो की जबरदस्त पोज दे रही हैं।

फोटोज शेयर कर नेहा मलिक ने कैप्शन में लिखा- Sky Walk at @addressskyview। नेहा मलिक की ये फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। साथ ही वो इसपर भर कर कमेंट और लाइक कर रहे हैं।

और पढ़िए  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 10, 2022 12:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.