Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhojpuri Video: नीलकमल और शिल्पी राज ने दुबई में उड़ाया गर्दा, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

- Advertisement -

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का गाना जब भी आता है तो धमाल मच ही जाता है। वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) को इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग सिंगर भी कहा जाता है। दर्शकों को उनके गानों का हमेशा से ही इंतजार रहता है। दोनों की केमिस्ट्री को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है और अब एक बार फिर दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया गया है।

इस वीडियो का नाम ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ (Sabka Se Adhika Dahej Milega) है। इस गाने में एक्टर के साथ श्वेता महारा ने लीड रोल में नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने के वीडियो को दुबई में फिल्माया गया है और इसमें एक्टर नीलकमल सिंह विदेश में देसी तड़का लगा रहे हैं।

वहीं, श्वेता माहरा (Shweta Mahara) की एक्टिंग उनके आगे थोड़ी फिकी पड़ रही है। हालांकि, इसमें शरारे ड्रेस  में एक्ट्रेस काफी जच रही हैं जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। गाना ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ के वीडियो को रिलीज होने के महज कुछ ही देर में 2 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 20 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर इनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

गाने को नीलकमल सिंह के साथ शिल्पी राज (Neelkamal Singh-Shilpi Raj Songs) ने गाया है। दोनों की ही आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है। इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि संगीत साजन मिश्रा ने दिया है। वहीं डायरेक्टर भोजपुरिया हैं, उनका निर्देशन कमाल का है और इसे गोल्डी ने कोरियोग्राफ किया है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss