Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Neelam Giri Video: प्यार में तड़पी नीलम गिरी, बोलीं- ‘रात-दिन काटल भईल मुश्किल’

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 24, 2022 12:51
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे है।

Neelam Giri ने साड़ी में बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस नीले कलर की साड़ी में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘दिलवा ले गईले राजाजी’ (Dilwa Le Gaile Rajaji) पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये नीलम को पिया जी से काफी शीकायते हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

ये भी देखें     

Neelam Giri Video

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 40,932 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 23, 2022 02:26 PM