Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Neelam Giri Video: साड़ी पहन नीलम गिरी ने मटकाई कमर, फैंस हुए अदाओं पर लट्टू

Neelam Giri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही वो अपने एक्सप्रेशन के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Neelam Giri Video) पर वायरल हो रहा […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 20, 2022 12:33
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। साथ ही वो अपने एक्सप्रेशन के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Neelam Giri Video) पर वायरल हो रहा है जिसपर वो अपने कमर हिलाते नजर आ रही हैं।

ये भी देखें

Neelam Giri ने साड़ी में बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस पीले कलर की साड़ी में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। एक्ट्रेस ‘नाचवा नचनियां’ (Nachwa Nachaniya) गाने पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। साथ ही वो अपने कमर को ऐसे हिला रही हैं जिसे देख हर कोई अपना दिल हार रहा हैं। वीडियो में नीलम अपने बलम से मन की बात कर रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 39,176 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 19, 2022 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.