Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Neelam Giri Video: पिया को देख नीलम गिरी से नहीं हुआ कंट्रोल, वीडियो शेयर कर बोलीं मन की बात

Neelam Giri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग के चलते एक्ट्रेस (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं नीलम गिरी अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना देती है और उनके एक्सप्रेशन देख हर कोई उन पर […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 9, 2022 12:27
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग के चलते एक्ट्रेस (Neelam Giri) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं नीलम गिरी अदाएं लोगों को उनका दीवाना बना देती है और उनके एक्सप्रेशन देख हर कोई उन पर मर मिटने को तैयार हो जाता है। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Neelam Giri Video) पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का कातिलाना लुक फैंस के पसीने छुड़ा रहा है।

और पढ़िएNora Fatehi Video: गोरेगांव की सड़कों पर कहर बरपाती नजर आईं नोरा फतेही, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

नीलम गिरी ने फैंस पर गिराई बिजलियां

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस नीले कलर के सूट में नजर आ रही हैं। नीलम गिरी इस वीडियो में ‘धन बाड़ा ये जानू’ (Dhan bada ae janu) गाने पर बिजलियां गिराते नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस इतने जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं कि देखने वालों की नजरें उन पर से हट नहीं रही है। वीडियो में नीलम की सादगी देख सभी का दिल पिघल जा रहा है।

और पढ़िएSapna Choudhary Video: सपना चौधरी का गांव में रोला, देसी क्वीन के दबंग अंदाज ने उड़ाया गर्दा

एक्ट्रेस के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। नीलम गिरी ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Dhan’।आपको बता दें, वीडियो पर अभी तक 46,302 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी आखों की तारीफ की है। वहीं दूसरे ने तो उन्हे भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस ही बता दिया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 11:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.