---विज्ञापन---

Neelam Giri Video: नीलम गिरी को हुई सनम की चाहत, बोलीं- ‘तुम जान हो’

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 3, 2022 16:09
Share :
नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Neelam Giri Video: भोजपुरी सिनेमा की कातिलाना एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) अपनी अदाओं और जबरदस्त मूव्स के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन का हर कोई दीवाना है। वहीं नीलम गिरी की वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं और अब नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं।

Neelam Giri ने साड़ी में बरपाया कहर

नीलम गिरी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस सिंपल लुक में कहर बरपा रही हैं। साथ ही उनके एक्सप्रेशन ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ‘तेरा नाम लेने की चाहत हुई है’ (Tera naam lene ki chahat hui hai) गाने पर नजरों से खेलती देखी जा रही हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि ये नीलम गिरी किसी से अपने मन की बात बोल रही हैं। साथ ही गाना इतना मजेदार है कि फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एक्ट्रेस की वीडियो ने बटोरी सुर्खियां

ये वीडियो अपलोड होने के साथ ही सुर्खियों में छा गया है। वीडियो को देख हर कोई बस नीलम गिरी का दिवाना हो गया है। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि सभी के पसीने छूट जा रहे हैं। वीडियो पर अभी तक 20,721 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- बवाल तो वहीं कई लोगों ने फायर और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपको बता दें, नीलम गिरी की हर वीडियो अपलोड होते ही चर्चा का हिस्सा बन जाती है।

First published on: Nov 03, 2022 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.