---विज्ञापन---

Namrata Malla Post: नम्रता मल्ला की दिलकश अदाओं ने मचाया इंटरनेट पर तहलका, एक्सप्रेशन के दीवाने हुए फैंस

Namrata Malla Post: नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कातिलाना एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं। एक्ट्रेस का जलवा देख लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पाते हैं। इतना ही नहीं नम्रता जब भी डांस करती हैं उनके मूव्स देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 14, 2022 11:50
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो तुरंत आग की तरह फैल गया है।

Namrata Malla Post: नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कातिलाना एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर आती हैं। एक्ट्रेस का जलवा देख लोग उन पर से नजरें नहीं हटा पाते हैं। इतना ही नहीं नम्रता जब भी डांस करती हैं उनके मूव्स देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक और वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

ये भी देखें

नम्रता मल्ला ने लगाए जबरदस्त ठुमके

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो तुरंत आग की तरह फैल गया है। वीडियो में एक्ट्रेस ने काफी खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं, नम्रता वीडियो में अपना लेटेस्ट गाना ‘पैसा’ (Paisa) पर जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही हैं जो लोगों के दीवाना कर रहे हैं।

सुर्खियां बटोर रहा है एक्ट्रेस का ये वीडियो

आपको बता दें, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो पर अभी तक 4,025 लाइक्स आ चुके है। वहीं यूजर्स नम्रता मल्ला के इस वीडियो पर कमेंट की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘मस्त’। वहीं दूसरे यूजर ने उनके डांस की तारीफ करते हुए कहा- ‘फैबुलस परफॉरमेंस’। आपको बता दें, नम्रता मल्ला का हर वीडियो आते ही आग की तरह फैल जाता है, जिसे लोग देखने के लिए बेताब रहते हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 14, 2022 09:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.