Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Namrata Malla New Song: नम्रता मल्ला का ‘बलमा’ सॉन्ग आउट, फैंस बोले- ‘कड़क’

Namrata Malla New Song: नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। नम्रता इन दिनों अपने स्टनिंग पोस्ट्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का नया गाना (Namrata Malla New […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 7, 2022 15:58
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है

Namrata Malla New Song: नम्रता मल्ला भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही लोगों को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। नम्रता इन दिनों अपने स्टनिंग पोस्ट्स से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का नया गाना (Namrata Malla New Song) रिलीज हुआ है जो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, जिसमें नम्रता काफी जबरसदस्त मूव्स करते नजर आ रही हैं।

ये भी देखें 

ये भी देखें

नम्रता मल्ला दे दिखाए कातिलाना एक्सप्रेशन

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है जो 6 अक्टूबर को रिलीज हुआ है। गाने में एक्ट्रेस का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, एक्ट्रेस के नए गाने का नाम बलमा (Balma) है, जोकि नम्रता मल्ला पर फिल्माया गया है। गाने में एक्ट्रेस के साथ कई और कलाकार नजर आ रहे हैं। वीडियो में नम्रता अपने लटके-झटकों से लोगों को दीवाना बना रही हैं।

एक्ट्रेस ने गाने में दिखाया कातिलाना अंदाज

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को लोगों का काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। बता दें, ‘बलमा’ गाने को सिंगर दिव्या कुमार (Divya Kumar) और मनीष सहरिया (Manish Sahriya) ने गाया है और लिरिक्स सोनू ने दिए हैं। वीडियो में नम्रता मल्ला अपनी अदाओं से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना है कि किसी की नजरें उनपर से नहीं हट रही हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 07, 2022 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.