TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Namrata Malla Latest Video: ब्रालेट पहन नम्रता मल्ला ने दिखाई कमर, फैंस बोले ‘चढ़ी जवानी’

Namrata Malla Latest Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने हॉट और बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों […]

वीडियो में एक्ट्रेस आग लगाती नजर आ रही हैं।
Namrata Malla Latest Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने हॉट और बोल्ड लुक के जरिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाती नजर आती हैं। इसी के साथ नम्रता मल्ला का एक और वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है जो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा रहा है।

ये भी देखें 

नम्रता मल्ला ने लगाए जबरदस्त ठुमके हाल ही में नम्रता मल्ला ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देख लोग बेकाबू हो रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस आग लगाती नजर आ रही हैं। बता दें, नम्रता ने इस वीडियो में ब्लैक ब्रालेट और व्हाइट कलर की शॉट्स पहना है और अपने बालों को खुला रखा है। वीडियो में एक्ट्रेस अपना नया गाना 'लाल घाघरा'(Lal Ghagra) पर जबरदस्त ठुमके लगती नजर आ रही हैं।

ये भी देखें  

एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस नम्रता मल्ला का ये वीडियो देख लोग उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जो काफी कातिलाना है। वीडियो के साथ नम्रता मल्ला ने कैप्शन में #lalghagra लिखा है। आपको बता दें, अभी तक इस पर 17,019 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उनके डांस की तारीफ की है तो कोई उन्हे खूबसूरत बोल रहा है। यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.