---विज्ञापन---

Namarta Malla Latest Post: नम्रता मल्ला के मूव्स पर फिदा हुए फैंस, वीडियो इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

Namarta Malla Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने जबरदस्त लुक के जरिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Oct 14, 2022 11:50
Share :
नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग बेकाबू हो रहे हैं।

Namarta Malla Video: एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने जबरदस्त लुक के जरिए हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि हर कोई उन पर मर मिटने के लिए तैयार रहता है। वहीं नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पिक्चर्स और वीडियोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाती नजर आती हैं। इसी के साथ नम्रता मल्ला का एक और वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है जो इंटरनेट का तापमान बढ़ाते देखा जा रहा है।

ये भी देखें

नम्रता मल्ला ने लगाए जबरदस्त ठुमके

नम्रता मल्ला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देख लोग बेकाबू हो रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस आग लगाती नजर आ रही हैं। बता दें, नम्रता ने इस वीडियो में ब्लैक ब्रालेट और व्हाइट कलर की शॉट्स पहना है और अपने बालों को खुला रखा है। वीडियो में एक्ट्रेस म्यूजिक पर जबरदस्त स्टेप्स करते हुए कयामत बरसा रही हैं।

एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

नम्रता मल्ला का ये वीडियो देख लोग उनकी अदाओं पर फिदा हो रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस इस वीडियो में गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं जो काफी कातिलाना है। वीडियो के साथ नम्रता मल्ला ने कैप्शन हार्ट इमोजी शेयर की है। आपको बता दें, अभी तक इस पर 5,888 लाइक्स आ चुके हैं और ये लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं, फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी ने उनके डांस की तारीफ की है तो कोई उन्हे खूबसूरत बोल रहा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 13, 2022 02:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.