Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Photos: मोनालिसा ने साड़ी पहन उड़ाई नींदें, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हट पाती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ तस्वीरें […]

monalisa
इन फोटोज को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है

Monalisa Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस मोनालिसा का हर अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। जिसे देख फैंस की निगाहें उनपर से नहीं हट पाती हैं। वहीं अब मोनालिसा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो कहर बरपाती दिख रही हैं।

इन फोटोज को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो पर्पल कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और वो इसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िए Rani Chatterjee Video: राजा जी ने रानी चटर्जी के साथ की बदमाशी, फैंस बोले- ‘गजब हो यार’

मोनालिसा (Monalisa) अपनी इन फोटोज में खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग जूलरी भी पहना है जिसमें उनकी अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हैं।

एक्ट्रेस (Monalisa) की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आप देख सकते हैं साड़ी के साथ उन्होंने खूबसूरत ब्लाउज भी कैरी किया है और बालों को कर्ल किया है।

मोनालिया (Monalisa) इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कयामत ढाती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का अंदाज देख लोग दीवाने हो रहे हैं।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित हुईं साजन के लिए तैयार, बोलीं- ‘जिंदगी मिल गई है’

मोनालिसा (Monalisa) इस फोटो में नीचे देख रही हैं और उनके चेहरे की मुस्कान लोगों का दिल जीत रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर की है।

यही नहीं मोनालिसा (Monalisa) अपनी सारी पिक्चर्स में ऐसे ही दिलचस्प पोज देते नजर आती हैं। साथ ही फैंस के दिलों पर कहर बरपाती हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 10, 2022 11:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.