TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Monalisa Latest Photo: मोनालिसा का दिखा ग्लैमरस अंदाज, फोटोज ने उड़ाई फैंस की नींदें

Monalisa Latest Photo: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन मोनालिसा का नाम सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर लोगों […]

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस इस लेटेस्ट फोटोज में इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं।
Monalisa Latest Photo: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन मोनालिसा का नाम सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती हैं।

ये भी देखें 

मोनालिसा ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस इस लेटेस्ट फोटोज में इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। गोल्डेन ड्रेस पहने मोनालिसा लोगों को घायल करते देखी जा रही हैं। साथ ही बोल्ड मेकअप और स्ट्रेट हेयर में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मोनालिसा का यह हॉट अंदाज देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं। मोनालिसा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस ने किया जमकर कमेंट एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Stay Gold’। मोनालिसा के इस पोस्ट पर अभी तक 4,076 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने एक्ट्रेस को ‘हॉट’ बोला है तो वहीं एक यूजर ने ‘क्यूट’ बोल मोनालिसा की तारीफ की है। आपको बता दें कि मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, तेलगु, कन्नड और ओडिया भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.