Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Monalisa Latest Photo: लाल साड़ी में सजधज कर मोनालिसा ने दिए पोज, मुस्कुराहट के घायल हुए फैंस

Monalisa Latest Photo: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिरोइन मोनालिसा का नाम सबसे फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वो अक्सर ही अपने जबरदस्त अंदाज और लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर लोगों के […]

Monalisa
मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।

Monalisa Latest Photo: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की हिरोइन मोनालिसा का नाम सबसे फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। वो अक्सर ही अपने जबरदस्त अंदाज और लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन पोस्ट शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ाती हैं।

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।


मोनालिसा अपने लेटेस्ट फोटोज में लाल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जिसे देख लोग घायल हो रहे हैं।

मोनालिसा ने अपने इस साड़ी के साथ मैचिंग झुमका कैरी किया है। एक्ट्रेस का ये सोलह श्रृंगार उनपर काफी ज्यादा जच रहा है। जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

आई मेकअप और खुले हेयर के साथ मोनालिसा ने अपना लुक कंप्लीट किया है। महज कुछ देर पहले शेयर की गई पिक्चर्स पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है।

मोनालिसा ने अपने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Festive Vibes…’

ये भी देखें

इतना ही नहीं, भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा अपने दमदार एक्टिंग के चलते हमेशा ही चर्चा में बनीं रहती हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस से फैंस के दिलों पर राज करती हैं।

आपको बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं। एक्ट्रेस कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Oct 20, 2022 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.