Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल का एक झलक पाने के लिए टावर पर चढ़े लोग, प्रोग्राम में मचा बवाल

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव प्रोग्राम में बवाल हो गया है। कहा जा रहा है कि भिड़ ज्यादा होने कारण हंगामा हुआ।

- Advertisement -

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर एक्टर और सिंगर हैं। उनका फैन फॉलोविंग भी अच्छा खासा है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। यह कारण है कि एक्टर का जहां भी प्रोग्राम होता है, वहां भीड़ का हुजूम जम जाता है। इसी बीच खेसारी लाल यादव से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि उनके प्रोग्राम में हंगामा हो गया है।

टावर पर चढ़े लोग

रिपोर्ट के मुताबिक, खेसारी लाल का प्रोग्राम नवादा (Nawada) जिले के तिलैया गांव के मैदान में रखा गया था। ऐसे में लोगों को जैसे ही भनक लगी कि खेसारी लाल आने वाले हैं तो उन्हें देखने हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए। लेकिन भिड़ हद से ज्यादा होने के कारण कार्यक्रम के दौरान हंगामा मच गया। भिड़ इतनी ज्यादा थी कि लोग खेसारी लाल का एक झलक पाने के लिए टावर और पेड़ पर चढ़ गए। बताया जा रहा है कि नृत्य-संगीत का ये कार्यक्रम सार्वजनिक छठ पूजा समिति की ओर से कराया गया था।

प्रोग्राम जल्द बंद होने के कारण हुआ हंगामा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का इवेंट मंगलवार रात 12 बजे के करीब शुरू हुआ था। कहा जा रहा है कि खेसारी लाल के प्रोग्राम (Khesari Lal Yadav program) में शामिल होने के लिए कोडरमा और गया से भारी तादाद में लोग पहुंचे थे। लेकिन खेसारी लाल को लेट से पहुंचने के कारण प्रोग्राम कुछ देर तक ही चला। इसके बाद हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा।

- Advertisement -

Latest Posts