Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hot Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव ने रक्षा गुप्ता संग बेडरूम में किया रोमांस, पार हुई सारी हदें

- Advertisement -

Hot Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने हैं, लेकिन कभी कभी यहीं गाने आपको शरमाने पर मजबूर करते है। इसी बीच भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस गाने को कई तरह के नाम दिए जा रहे हैं कोई इसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का रोमांटिक गाना बता रहा है तो वहीं कोई इसे एक्टर का बेडरूम सॉन्ग भी कह रहा है।

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: शिल्पी राज ने हिलाया इंटरनेट, ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ में सबा ने गिराई हुस्न की बिजलियां

 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने का नाम है ‘छू के छोड़ देला’। इस गाने में एक्टर अपनी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) के साथ रोमांस करते नजर आ रहे है। खेसारी लाल यादव ने इस गाने को आवाज दी है, जो भोजपुरी लवर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इस गानों को अब तक 45,093,108 मिल चुके हैं। तो वहीं 430K लाइक मिल चुके हैं।

दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस इस गाने को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भोजपुरी का बेताज बादशाह हमारे खेसारी के पूरे देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फेमस है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘एकदम ब्लास, सुनकर मजा आ गया।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा कोई शहर नहीं जहां खेसारी का कहर नहीं।’ बता दें कि इस गाने के बोल मुकेश मिश्रा ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है। वहीं गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts