Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Gorakhpur Poster Out: रवि किशन की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘गोरखपुर’ का पोस्टर आउट, हिंदी समेत इन भाषाओं में होगी रिलीज

Gorakhpur Poster Out: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं।

- Advertisement -

Gorakhpur Poster Out: भारतीय जनता पार्टी के सांसद और एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। रवि किशन की एक्टिंग का डंका हर तरफ बजा है। रवि किशन ने सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं और उनकी फैन फॉलोइंग हिंदी दर्शकों में भी काफी ज्यादा है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि रवि किशन नई बड़ी और धांसू फिल्म लेकर आ रहे हैं जो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

और पढ़िएApna Bana Le Video Song Out: फिल्म ‘भेड़िया’ का ‘अपना बना ले’ वीडियो सॉन्ग आउट, इश्क में डूबे दिखे वरुण धवन और कृति सेनन

‘गोरखपुर’ का बड़ा ऐलान

रवि किशन (Ravi Kishan) एक पैन इंडिया फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे भोजपुरी में बनाया जा रहा है और इस फिल्म को हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। वहीं इस फिल्म का मोशन पोस्टर आउट हो गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, पहले महादेव नजर आ रहे हैं और साथ में नंदी भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद वीडियो में रवि किशन का लुक सामने आता है। इसमें उनका अंदाज साधु के लुक में नजर आ रहे हैं और उन्होंने हाथ में त्रिशुल ले रखा है।

सोशल मीडिया पर छाया एक्टर का लुक

रवि किशन (Ravi Kishan) की फिल्म का नाम ‘गोरखपुर’ है, जिसे राजेश मोहनन डायरेक्ट कर रहे हैं। मोशन पोस्टर पर्दे पर आते ही छा गया है जिसके बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रवि किशन ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। रवि किशन फिल्म का ऐलान करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है जिसके जरिए उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘गोरखपुर’ को लेकर फैंस को कई अहम जानकारी दी है।

और पढ़िएUsha Uthup B’day: भारी आवाज की वजह से ‘ऊषा उत्थुप’ को क्लास से निकाल दिया था बाहर, जानें कैसे मिला बॉलीवुड में गाने का मौका

इन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

रवि किशन (Ravi Kishan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी 2023 में रिलीज होगी। भोजपुरी से अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म, जो 6 भाषाओं में रिलीज होगी। आपका आशीर्वाद चाहिए। हर हर महादेव।’ बता दें फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में शुरू हो चुकी है लेकिन इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। उम्मीद है फिल्म जल्द फ्लोर पर आ जाएगी। अब देखना है कि ये फिल्म कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts